Darbhanga Bar Association की नई टीम… वकालत जगत में नई ऊर्जा, सदस्यों की शपथ….शपथ…शपथ

दरभंगा, देशज टाइम्स। दरभंगा बार एसोसिएशन के द्विवार्षिक चुनाव में चुने गए 25 अधिवक्ताओं ने गुरुवार को शपथ ग्रहण किया। बार एसोसिएशन दरभंगा में नई टीम ने संभाली कमान, चुनाव परिणाम के बाद शपथ ग्रहण संपन्न। दरभंगा बार एसोसिएशन के 13 पदाधिकारी और 12 कार्यकारिणी सदस्य पदभार ग्रहण किए।

(function(w,q){w[q]=w[q]||[];w[q].push([“_mgc.load”])})(window,”_mgq”);


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

जय बाबा केदार..!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deshaj Times (@tdeshaj)

25 पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों ने ली शपथ

दरभंगा बार एसोसिएशन के द्विवार्षिक चुनाव में निर्वाचित 25 पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों ने गुरुवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। निर्वाचन पदाधिकारी जीतेंद्र नारायण झा ने विजयी सभी अधिवक्ताओं को प्रमाण पत्र प्रदान किया और सामूहिक शपथ ग्रहण कराया।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

इन पदों पर हुए नव निर्वाचित अधिवक्ता

  • अध्यक्ष: चन्द्रधर मल्लिक। उपाध्यक्ष 01: सोहन कुमार सिन्हा। उपाध्यक्ष 02: मुरारीलाल केवट। उपाध्यक्ष 03: जोतिष प्रसाद साहू। महासचिव: कृष्ण कुमार मिश्रा।सहायक सचिव 01: अमर प्रकाश। सहायक सचिव 02: अजय कुमार। सहायक सचिव 03: मनोज कुमार ‘मनमौजी’। संयुक्त सचिव (वित्त): अशोक कुमार भगत।संयुक्त सचिव (भवन): अनिल कुमार मिश्रा। संयुक्त सचिव (पुस्तकालय): प्रियरंजन।अंकेक्षक (ऑडिटर): अनिल कुमार मिश्र। कोषाध्यक्ष: आलोक कुमार।

कार्यकारिणी सदस्यगण

वरीय कार्यकारिणी सदस्य: अरुण कुमार सिंह। नवीनेंद्र कुमार मिश्र। वृजनंदन प्रसाद।संजय कुमार सिंह। रामनरेश यादव। सामान्य कार्यकारिणी सदस्य: प्रतिमा लाल। किरण कुमारी। सुभाष महतो। आनंद आलोक। सनोज कुमार। ऋषभ श्रीवास्तव। राहुल भारद्वाज।


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(function(w,q){w[q]=w[q]||[];w[q].push([“_mgc.load”])})(window,”_mgq”);

(function(w,q){w[q]=w[q]||[];w[q].push([“_mgc.load”])})(window,”_mgq”);

(function(w,q){w[q]=w[q]||[];w[q].push([“_mgc.load”])})(window,”_mgq”);

(function(w,q){w[q]=w[q]||[];w[q].push([“_mgc.load”])})(window,”_mgq”);

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *